माहेश्वरी पब्लिक स्कूल, जवाहर नगर

माहेश्वरी पब्लिक स्कूल, जवाहर नगर

माहेश्वरी पब्लिक स्कूल, जवाहर नगर के लिए अत्यन्त ही हर्ष का विषय है कि सोनीपत में आयोजित सीबीएसई क्लस्टर टेबल टेनिस में अंडर-14 और अंडर-17 बॉयज टीम ने सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाने में कामयाबी हासिल की है।
विद्यालय के छात्र धु्रव गुप्ता ने राज्यस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता अंडर-15 जीत कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। अब वह राष्ट्रीय स्तर पर कैप्टन के रूप में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगा।
सीबीएसई वेस्ट जोन आर्चरी (तीरंदाजी) मेयो कॉलेज अजमेर में 28 से 30 सितम्बर को आयोजित हुआ, जिसमें विद्यालय के कक्षा 11 के छात्र प्रशान्त कुमार ने कांस्य पदक जीत कर विद्यालय के गौरव को बढ़ाया।
सीबीएसई वेस्ट जोन निशानेबाजी प्रतियोगिता संस्कृति स्कूल अजमेर ने 1 अक्टूबर से 5 अक्टूबर तक आयोजित करवाई, जिसमें अंडर-17 में दिव्यांश सिंह परमार ने सिल्वर मेडल तथा अंडर-14 में कक्षा 8 के छात्र मानव पुनिया ने कांस्य पदक जीत कर विद्यालय की प्रतिष्ठा को बढ़ाया साथ ही दोनों का चयन गोविन्द गढ़ पंजाब में होने वाले राष्ट्रीय स्तर पर भी हो गया है।
सीबीएसई क्लस्टर टेबल टेनिस प्रतियोगिता नोखा में 2 से 6 सितम्बर को आयोजित की गई, जिसमें हमारे विद्यालय के छात्रों को अंडर-14 में तथा अंडर 17 में कांस्य पदक प्राप्त हुआ।